Put your ad code here

Seo Services

Facebook Like

Seo Services

BIGG BOSS 11 KI JOYTI KUMARI KA NEW LOOK..AB OR BHI JADA SUNDER LAG RHI HAI..

Bigg Boss के दसवें सीजन में पहली बार आम लोगों की घर में एंट्री हुई थी। पहली बार घर में जाने के बावजूद आम लोग, सितारों पर भारी पड़े थे। और तो और वो सीजन जीता भी आम आदमी ने था। आपको तो नाम भी याद होगा। हरियाणा के मनवीर गुर्जर, जो न सिर्फ शो के विजेता बने बल्कि रातोंरात स्टार भी बन गए थे। उन्हें इस शो से निकलते ही दूसरे शो में भी काम मिल गया। खबर है कि वो जल्द ही किसी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। 

वैसे केवल मनवीर ही नहीं बल्कि मनु पंजाबी, नीतिभा कौल जैसे सदस्य भी पॉपुलर हो चुके हैं। दरअसल 'बिग बॉस' एक ऐसा शॉर्टकट है जो आम आदमी को भी 'टिकट टू बॉलीवुड' दिलवा देता है। ऐसी ही उम्मीद में शो के ग्यारहवें सीजन में घर से बाहर हो चुकी ज्योति कुमारी भी हैं। शो में भले ही वो बिहार की साधारण सी लड़की नजर आ रही थीं। मगर हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनका अंदाज बेहद बदला हुआ है। 
पहली बार में उन्हें देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे। जी हां, यह सच है। आप खुद देख लीजिए।
BIGG BOSS 11 KI JOYTI KUMARI KA NEW LOOK..AB OR BHI JADA SUNDER LAG RHI HAI.. BIGG BOSS 11 KI JOYTI KUMARI KA NEW LOOK..AB OR BHI JADA SUNDER LAG RHI HAI.. Reviewed by movies box on December 29, 2017 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.