Put your ad code here

Seo Services

Facebook Like

Seo Services

ronaldo की कुछ अनसुनी और unkahi बाते , आज उनके जन्मदिन के मौके पर.. Facts About Cristiano Ronaldo That We Bet You Didn’t Know!

उसे प्यार करें या उससे नफ़रत करें, लेकिन आप इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि आप उसे जानते हैं। मानव के इस जानवर को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है उसने पूरी दुनिया को अपना नाम याद रखने के लिए पर्याप्त किया है। राष्ट्रीय पुरस्कारों से व्यक्तिगत पुरस्कारों से, क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपनी पकड़ के लिए हर सफलता का स्वाद मिला है



यदि आप एक फुटबॉल प्रशंसक हैं तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि रोनाल्डो ने हर सत्र में कई रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में आपको अवगत होना चाहिए। हालांकि, इस कथा के बारे में तथ्य हैं जो बहुत से लोग नहीं जानते हैं रोनाल्डो को अपने 32 वें जन्मदिन पर एक श्रद्धांजलि के रूप में, हमने कुछ तथ्यों को संकलित करने का प्रयास किया है जो साबित करता है कि वह वर्तमान में सबसे अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी क्यों हैं!






A True Fitness Freak!

रोनाल्डो ने अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान लगभग 23,055 किलोग्राम वजन का भार उठाया। अपने शुरुआती दिनों में, वह अपने पैरों तक बंटे हुए भार के साथ प्रशिक्षित होता था प्रति दिन 3000 एब्स में जोड़ें। रोनाल्डो ने कहा कि ऐसा करने से, उन्होंने गेंद पर अपनी गति और नियंत्रण बढ़ाया।










A true Example of friendship





रोनाल्डो और उनके दोस्त अल्बर्ट कल्पना ने एक साथ एक युवा खेल में एक ही टीम के लिए अगले स्तर पर चयन करने के लिए खेले, जो एकमात्र स्पोर्टिंग (लिस्बन) था। मानदंड सरल था; जो भी अधिक लक्ष्यों को प्रबंधित करता है, वे चयन करेंगे। दोनों ने पहले और मौत के क्षणों में गोल किया, दोनों ने गोल करने का मौका हासिल कर लिया। हालांकि, उन्होंने सिर्फ रोनाल्डो को गेंद को पार कर दिया और उसे स्कोर दिया। जब रोनाल्डो ने उनसे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने जवाब दिया, "आप मुझसे बेहतर हैं।"

भाग्य यह था कि रोनाल्डो ने आज क्या कर दिया। Fantrau आज एक बेरोजगार आदमी है, लेकिन फिर भी एक घर, एक कार का मालिक है और एक राजा का आकार जीवन रहता है। जब पूछा कि वह इसे कैसे प्रबंधित करता है तो उसका मुस्कुराहट उनके चेहरे पर देता है और वह सिर्फ जवाब देता है, "यह क्रिस्टियानो से है।"



Defeated Racing Heart At The Age Of Just 15!

Cristiano was diagnosed with a condition called racing heart when he was just a 15 year old. A laser operation was performed to cauterize the area of his heart that caused the problem. He was all fit and ready to restart his football career after that surgery.
। 



 Ronaldo Has A Museum To His Name.

Museu CR7 फ़ॉंघल, पुर्तगाल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को समर्पित एक संग्रहालय है संग्रहालय रोनाल्डो की दुर्लभ फ़ोटो, पदक, ट्राफियां, सामान और हर चीज को दिखाता है जो आप सोच सकते हैं। 2010 में, रोनाल्डो लंदन में मैडम तुसाद की वैक्सवर्क में एक मूर्ति के लिए चौथे फुटबॉल खिलाड़ी बने।
ronaldo की कुछ अनसुनी और unkahi बाते , आज उनके जन्मदिन के मौके पर.. Facts About Cristiano Ronaldo That We Bet You Didn’t Know! ronaldo की  कुछ अनसुनी और unkahi बाते , आज उनके जन्मदिन के मौके पर.. Facts About Cristiano Ronaldo That We Bet You Didn’t Know! Reviewed by movies box on February 05, 2018 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.