Put your ad code here

Seo Services

Facebook Like

Seo Services

बॉलीवुड में धमाकेदार एंटरी हुई SAPNA CHAUDHRY की, इस गाने में नाची जमकर, जानिए

हरयाणा की फेमस डांसर  और 'बिग बॉस 11' की फेमस कंटेस्टेंट सपना चौधरी के fans  की कमी नहीं है .., लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी संख्या बहुत जल्द कुछ और बढ़ सकती है। क्युकी  सपना चौधरी ने अब बॉलीवुड पर भी कदम रख दिया है ..जी हा आपने सही सुना सपना चौधरी अब बॉलीवुड के गानों और आइटम सांग में भी दिखाई देगी.. पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की न्यू फिल्म के एक गाने में सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाये है .  सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस विडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनका यह डांस आप  आने वाली फिल्म  'वीरे की वेडिंग' में देख पाएंगे । 

बाकी  बिग्ग बॉस के  कंटेस्टेंट से फेले मरी बॉलीवुड में एंटरी..


'बिग बॉस' के बाकी कंटेस्टेंट की तरह सपना चौधरी भी अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में लग गई हैं। बंदगी कालरा, अर्शी खान के बारे में तो आपने सुना ही होगा कि उन्हें बॉलिवुड में काम मिल गया है, लेकिन जिसने सबसे पहले बाजी मार ली है वह हैं सपना चौधरी। सपना 'बिग बॉस' के मॉर्निंग डांस सेशन में भी अपने ठुमकों का खूब जादू चला चुकी हैं। और इस टी-सीरीज के इस गाने में भी  यहां भी लहंगे में सजी-धजी सपना चौधरी धमाकेदार परफॉमेंस दे  रही हैं। ..


फेमस गाने का रीमेक  'हट जा ताऊ'


फेमस हरयाणवी  गाना  'हट जा ताऊ' जो की पहले ही काफी फेमस था..साडी बरतो के खूब बजने वाला यह सांग जिसे सुनकर सब dance  फ्लोर में थिरकने लगते थे, उस गाने के बहुत ही आच्छा रिमेक हुआ है  जिसे सुनने के बाद आप भी झूमने लग जाएंगे। ...और अगर आप हरयाणवी सांग को पसंद करते है और  यदि आप सपना की स्टाइल पसंद करते हैं . तोह आपको यह्सोंग बहुत पसंद आएगा  तो बस समझिए आपको  नए dance मूव मिलेंगे इस गाने में. इस गाने की सिंगर  सुनिधि चौहान है, और  जयदेव कुमार ने इसगाने की कम्पोजिंग की है । 'वीरे की वेडिंग' में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक भी नजर आएंगे।
बॉलीवुड में धमाकेदार एंटरी हुई SAPNA CHAUDHRY की, इस गाने में नाची जमकर, जानिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंटरी हुई SAPNA CHAUDHRY की, इस गाने में नाची जमकर, जानिए Reviewed by movies box on February 18, 2018 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.