Put your ad code here

Seo Services

Facebook Like

Seo Services

बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ये रहा पैड मैन का कॉलेक्शन, शॉकिंग

'पैड मैन' को सिंगल रिलीज का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। सुबह वाले शो से ही इसे देखने के लिए भीड़ नजर आई। सबसे अच्छी बात यह है कि परिवार इसे देखने आ रहे हैं। महिलाएं अगर किसी फिल्म को देखने सुबह निकलती हैं तो उसे तो कोई नुकसान होने से रहा।

तमाम शहरो से मिल रही खबरों के अनुसार शुरुआती शो 30 फीसद तक भरे रहे। शाम को यह प्रतिशत 40 से ऊपर जा सकता है। एेसा होता है तो 13 करोड़ इसे पहले दिन मिल सकते हैं।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'पद्मावत' और 'पैड मैन' गणतंत्र दिवस पर आमने-सामने होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार ने इस टक्कर को टाल दिया थी। गौरतलब है कि 'पैड मैन' सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई, जिससे उनके बनाए गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आए।

साल 2014 में टाइम मैगजीन ने अरुणाचलम को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया था। उनके इस काम को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' में लिखा और बाद में उन्हें ये कहानी इतनी प्रेरणादायक लगी कि आर बाल्की से इस पर फ़िल्म बनवाने का फैसला किया।

इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने काम किया है जबकि इसमें अमिताभ बच्चन भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। अक्षय कुमार ने इसी साल 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के जरिये खुले में शौच जाने की कुप्रथा के ख़िलाफ़ एक आवाज़ उठाई थी। सामाजिक सरोकारों के प्रति उनकी इस सोच की अगली कड़ी ही 'पैड मैन' है।

इस फिल्म को लगभग 2400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। पहला वीकेंड 50 करोड़ रुपए तभी पार कर सकता है जब इस फिल्म को लोग खूब पसंद करें। इसकी उम्मीद ज्यादा है क्योंकि 'चीनी कम', 'की एंड का' जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक आर बाल्कि ने इस पर काफी मेहनत की है। वो मुद्दों को बेहद आसान तरीके से जाहिर करते हैं।
बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ये रहा पैड मैन का कॉलेक्शन, शॉकिंग बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ये रहा पैड मैन का कॉलेक्शन, शॉकिंग Reviewed by movies box on February 09, 2018 Rating: 5

No comments:

ads 728x90 B
Powered by Blogger.